Friday 17 April 2015

//// ब्रेकिंग सूचना !! .. प्रधानमंत्री मोदी ऑस्ट्रेलिया तो कभी भी गए ही नहीं....////


कनाडा में मोदी ने कह दिया कि इंडिया से कनाडा आने में तो १८-२० घंटे ही समय लगता है पर बड़े दुःख की बात है कि किसी भी भारतीय प्रधानमंत्री को कनाडा आने में ४२ साल लग गए .... और ऐसा कहते उनका हाव भाव भी बेहद आपत्तिजनक था - '४२ साल लग गए' - ये शब्द भी ऐसे अंदाज़ में कहे गए कि बजाओ ताली - भारत की ऐसी टुच्ची हरकत के लिए बजाओ ताली !!!! 

बात अपने आप में आपत्तिजनक और शर्मनाक कही - क्योंकि यदि ४२ साल लग भी गए थे तो अपने पूर्ववर्ती प्रधानमंत्रियों की वाट लगाते हुए अपने देश की बदनामी करने में मोदी कैसा सुख प्राप्त कर रहे थे ????

पर इसके इतर भी एक बात और - प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह २०१० में कनाडा गए थे - कस्सम से गए थे यार - इस बात का तो मैं भी साक्षी हूँ ....
पर ये मोदी भक्त कह रहे हैं कि मनमोहनसिंह कनाडा तो जी-२०  सम्मेलन में गए थे - इसलिए "stand alone" कनाडा थोड़े ही गए थे - यानि खास कनाडा थोड़े ही गए थे - और इसलिए वो कनाडा जाए हुए नहीं माने जा सकते - कोई कितनी भी बहस कर ले पर हमारी मुर्गी की डेढ़ टांग - प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह कनाडा नहीं गए थे - बस !!!!

मोदी और भाजपा की नई परिभाषा के अनुसार सभी मित्रो को कृपया "ब्रेकिंग सूचना" सूचित हो कि ....

// हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी भी ऑस्ट्रेलिया गए ही नहीं // 

गया होगा तो उनका भूत - या फिर ये एक जुमला ही होगा - क्योंकि विगत नवंबर २०१४ में हमारे प्रधानमंत्री ब्रिस्बेन में संपन्न हुए जी-२० सम्मेलन में गए थे .... बस !!!!

और उपरोक्त बकवास से उपजी मेरी एक और ब्रेकिंग सूचना ग्राह्य करें ....
// ४२ साल से भी अधिक हो गए अभी तक कोई भी ज़हीन शालीन भारतीय प्रधानमंत्री "stand alone" कनाडा नहीं गया है //....

No comments:

Post a Comment