Thursday 30 April 2015

//// केजरीवाल का "रैली स्थल" - बनाम - "बादल की बस" ....////


मोगा पंजाब की घटना - एक बस में माँ बेटी के साथ बदसलूकी के बाद उन्हें बस से बाहर फेंका - १४ साल की बेटी की मौत - माँ की हालत गंभीर ....

बस पंजाब के मुख्यमंत्री बादल परिवार की ....

पर बादल परिवार का कहना - घटना निंदनीय अमानवीय - पर घटना का उनसे कोई लेना देना नहीं - उनकी कोई जवाबदारी नहीं ....

एक किसान केजरीवाल के "रैली स्थल" पर आत्महत्या कर ले - तो केजरीवाल दोषी ....
पर एक १४ साल की लड़की को "बादल की बस" में बदसलूकी कर बाहर फेंक मौत के घाट उतार दिया जाए तो इसमें मासूम बादल का क्या दोष ????

मित्रो ! मोदी से लेकर इस देश के सभी जाने माने छोटे बड़े नेता केजरीवाल के नाम से ऐसे बिदकने लगे हैं कि जहाँ मौका मिलता है अपनी सारी ज़िन्दगी की राजनीति और शाणपत् उंडेल पिल पड़ते हैं बकवास करने - और बकवास करने की गर्मजोशी में वो ये भी भूल जाते हैं की कल जब उनको स्वयं वही बातों का जवाब देना होगा तो वो क्या करेंगे .... अपना सर किस मैले में घुसेंडेंगे ????

तो मित्रो आज बारी मेरी है - अब उन सब शर्मदारों को और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को जवाब देना ही होगा कि जब गजेन्द्र हत्याकांड के तुरंत बाद आप रो रो कर व्यथित होकर पानी पानी होकर अपना मुहं सडाए हुए टीवी पर घंटों तक़रीर करते रहे थे तो अब क्या करेंगे - बोलेंगे ? बादल सर हाय !! आपने ऐसा शर्मनाक हादसा क्यों होने दिया ?? .. उस बच्ची का क्या कसूर था ?? .... बनाएंगे वैसा ही गन्दा बिलखता चेहरा .... करेंगे वैसा ही नाटकीय विलाप ????

देखते हैं अब आपके अंदर बैठा राजनीतिक घृणित इंसान क्या करता है .... अब खुलेगी आपके घटियापन की पोल ....

देखते जाएं ये 'केजरीवाल' का भूत इनकी कब-कब और कितनी ऐसी की तैसी करता है ....
केजरीवाल ने बहुत कुछ बदला है .... बहुत कुछ बदल रहा है .... और निश्चित ही बहुत कुछ बदलेगा !!!!

No comments:

Post a Comment